लविवि के बी.कॉम के 10 छात्रों को इंफोसिस में मिला रोजगार

नैक में ए प्लस प्लस ग्रेडिंग के बाद से सभी डोमेन क्षेत्रों से उच्च प्रतिष्ठा वाली मल्टीनेशनल कंपनियों ने विश्वविद्यालय का दौरा कर सर्वश्रेष्ठ छात्रों को शानदार पैकेज की की है पेशकश ।

लखनऊ,22 मई। जय क़लम, लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में बीकॉम के 10 छात्र-छात्राओं का इंफोसिस कंपनी में कैंपस प्लेसमेंट हुआ।

लविवि के कुलपति प्रो.आलोक कुमार राय ने छात्रों के प्लेसमेंट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नैक में ए प्लस प्लस ग्रेडिंग के बाद से सभी डोमेन क्षेत्रों से उच्च प्रतिष्ठा वाली मल्टीनेशनल कंपनियों ने विश्वविद्यालय का दौरा किया हैं, और हमारे सर्वश्रेष्ठ छात्रों को शानदार पैकेज की पेशकश की हैं।

वहीं,संकाय के डीन प्रो. एके सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि चयनित छात्र उच्च नैतिकता के साथ रोजगार में आने वाली चुनौतियों को स्वीकारेंगे और संस्थान के लिए अच्छे एसेट्स साबित होंगे।

प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि इंफोसिस कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में लखनऊ बी.कॉम के 10 छात्र-छात्राओं में रोहित कुमार, तान्या सिंह, अभिषेक कुमार, उन्नति श्रीवास्तव, शिवम सिंह, आशुतोष कुमार, आयुष अग्रवाल, चित्रांगदा सिंह चौहान, दिव्या सिंह और पीयूष सिंह का प्लेसमेंट बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट (बीपीएम) ट्रेनी के पद पर अधिकतम 2.45 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *