चौक पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर चोरी के 3 वाहन बरामद

गोसाईगंज में 2 वाहन चोर गिरफ्तार एक मोटर साइकिल बरामद

लखनऊ । जय क़लम , वाहन चोरों की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे अभियान में लखनऊ कमिश्नरेट की चौक और गोसाईगंज पुलिस को सफलता हाथ लगी है । चौक पुलिस ने 1 शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर चोरी की तीन गाड़ियां बरामद की जबकि गोसाईगंज पुलिस ने 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की एक मोटर साइकिल बरामद की है। चौक थाने की रूमी गेट चौकी के पास उप निरीक्षक परमानंद सिंह के द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बान वाली गली चौक के रहने वाले रवि शंकर जोशी को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की दो मोटर साइकिल और एक स्कूटी बरामद की है। पुलिस ने शातिर वाहन चोर रविशंकर जोशी को गिरफ्तार कर चोरी की तीन वारदातों का अनावरण किया है । बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया रविशंकर शातिर किस्म का चोर है और ये चोरी की गाड़ियों को सस्ते दामों में बेच दिया करता था । पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि गिरफ्तार किए गए रवि शंकर के द्वारा चोरी की और कितनी वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है और उसके गिरोह में और कोई शामिल है या फिर ये अकेले ही चोरी की वारदात को अंजाम देता था। इसके अलावा गोसाईगंज पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों बछरावां रायबरेली के रहने वाले संदीप और अंशु द्विवेदी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की एक मोटर साइकिल बरामद की है पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए संदीप और अंशु के अपराधिक इतिहास का पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बिजनौर पुलिस ने पकड़ा जालसाजी के मुकदमे का आरोपी

आशियाना में नशे के 2 सौदागर गिरफ्तार

लखनऊ। जय क़लम , लखनऊ कमिश्नरेट की बिजनौर और आशियाना पुलिस को सफलता मिली है। बिजनौर पुलिस ने एक शातिर जालसाज D1 आशियाना कॉलोनी आशियाना के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है । धर्मेंद्र कुमार मूल रूप से फतेहपुर का रहने वाला है । पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए धर्मेंद्र कुमार के खिलाफ राम किशोर तिवारी के द्वारा जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया गया था । आरोप है कि धर्मेंद्र कुमार ने अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर राम किशोर तिवारी की जमीन को सस्ते दामों में कूट रचित दस्तावेजों के माध्यम से खरीदा और पैसा भी नहीं दिया पुलिस के द्वारा आज धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा आशियाना पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले बिरहाना खेड़ा आशियाना के रहने वाले श्रवण कुमार यादव और कुतान यादव को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 किलो गांजा बरामद किया है । पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए नशे के सौदागरों पर आरोप है कि ये लोग नशे के आदी लोगों को गांजा बेचते थे पुलिस अभी यह पता नहीं लगा पाई है कि गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से बरामद गांजा ये लोग कहां से लाए थे।

हसनगंज पुलिस ने पकड़े दो जिला बदर अपराधी

लखनऊ । जय क़लम , लखनऊ कमिश्नरेट की हसनगंज पुलिस के द्वारा दो ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जो जिला बदर की कार्यवाही होने के बावजूद जिला बदर की कार्यवाही का उल्लंघन करते हुए अपने क्षेत्र में ही घूम रहे थे । हसनगंज पुलिस के द्वारा रामाधीन मैरिज हॉल गेट नंबर 2 के पास से नई बस्ती बाबूगंज हसनगंज के रहने वाले आमिर और नई बस्ती बाबूगंज हसनगंज के रहने वाले सलमान को उस समय गिरफ्तार किया गया जब ये लोग जिला बदर की कार्यवाही का उल्लंघन कर अपने ही क्षेत्र में घूम रहे थे। पुलिस के द्वारा जिला बदर की कार्यवाही के उल्लंघन में गिरफ्तार किए गए आमिर के खिलाफ 6 और सलमान के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि मुखबिर की सूचना के आधार पर हसनगंज पुलिस ने जब इन दोनों अपराधियों को घेर कर पकड़ने का प्रयास किया तो इन लोगों के द्वारा भागने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस ने आमिर और सलमान को भागने का मौका नहीं दिया और दोनों को गिरफ्तार कर हवालात में पहुंचा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *